modi gujarat twitter 650x400 61511779127

गुजरात के चुनावी रण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आज से शामिल हो गए है. सोमवार को उन्होंने भुज से अपने चुनावी अभियान की शुरूआत करते हुए कांग्रेस को जमकर निशाना बनाया.

भुज में ली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि यह चुनाव ‘विकास पर विश्वास’ और ‘वंशवाद की राजनीति’ के बीच हो रहे हैं और प्रदेश की जनता गुजरात के बेटे के खिलाफ झूठ फैलाने के कांग्रेस पार्टी के प्रयास को बर्दाश्त नहीं करेगी.

इसके बाद राजकोट में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा मैं गरीब हूं. जिसके चलते कांग्रेस मुझे नापसंद करती है. हां मैं गरीब परिवार से संबंधित हूं और प्रधानमंत्री बना गया. हां, मैंने चाय बेची लेकिन मैंने देश को नहीं बेच दिया.

इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साधा और कहा, एक नई पार्टी दिल्ली में आई. जिसका तरीका है सरकार को गालियां देना, भागना है. मैने सोचा था कि एक पुरानी पार्टी होने के नाते कांग्रेस इस तरह की राजनिति नही करेगी. लेकिन उन्होंने भी यह शॉर्टकट अपनाया है. पिछले दो महिनो से केवल दुर्व्यवहार और झूठ बोल रहे है.

आपको बता दें कि हाल ही में यूथ कांग्रेस के ट्विटर अकाउंट से चाय बेचने को लेकर कमेंट किया गया था. छले सप्ताह पार्टी की युवा शाखा द्वारा एक मीम (meme) बनाया गया था. जिसमे ‘चायवाला’ कहकर प्रधानमंत्री का मज़ाक उड़ाया गया था.

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano