Thursday, December 9, 2021

हैदराबाद: सड़क पर गड्ढे, जनता ने लगा दिए मंत्री के नाम के बोर्ड

- Advertisement -

हैदराबाद की जनता ने आज खुद ही शहरी विकास मंत्री के नाम पर एक सड़क के नामकरण कर दिया. जनता ने मंत्री महोदय की आँख खोलने के लिए हफीजपेट-केबीएचपी रोड को उनका नाम दे दिया.

दरअसल, हफीजपेट-केबीएचपी रोड बेहद खराब हालत में है. पूरी सड़क पर गड्ढे ही गड्ढे है. ऐसे में स्थानीय जनता ने तेलंगाना के म्यूनिसिपल एडमिनिस्ट्रेटर और शहरी विकास मंत्री केटी रामा राव के नाम के बोर्ड लगा दिए.

इन बोर्ड पर बड़े-बड़े शब्दों में केटेआर-आईटी पार्क रोड लिख दिया. इतना ही नहीं मंत्री जी को चिढ़ाने के लिए ‘सेफ्टी एट योर रिस्क’ भी लिखा गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि वे कई बार इस मुद्दे को उठाया जा चूका है. लेकिन कोई ध्यान नही दे रहा है.

ramarao 759

लोगों का कहना है कि सड़क पर कई जगह चल रहे कंस्ट्रक्शन के काम ने राहगीरों की मुश्किलों को और बढ़ा दिया है. सुबह और शाम के वक्त इस रोड पर जाम का हाल बहुत बुरा होता है. ऐसे में सरकार को कुछ करना चाहिए.

लोगों का कहना है कि पिछले साल ही सरकार से कहा गया था कि मानसून से पहले ही सड़क निर्माण का काम पूरा कर लिया जाए, लेकिन अभी तक इस बारे में कुछ नहीं हो सका है. पिछले साल मानसून में सड़कों पर काफी पानी भरने की समस्या पैदा हो गई थी.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles