Thursday, August 5, 2021

 

 

 

केरल के सीएम पिनराई विजयन की बेटी वीणा ने की मोहम्मद रियाज से शादी

- Advertisement -
- Advertisement -

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन की बेटी वीणा का विवाह मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के युवा दल के नेता पी ए मोहम्मद रियास के साथ मुख्यमंत्री आवास पर सोमवार को संपन्न हुआ। दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं।

मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास क्लिफ हाउस पर आयोजित हुए सादे समारोह में नजदीकी रिश्तेदारों समेत 50 लोग शामिल हुए थे। इस दौरान कोविड-19 के नियमों का पालन किया गया। मंत्रियों में से केवल उद्योग मंत्री ई पी जयराजन विवाह समारोह में शमिल हुए।

जो तस्वीर सामने आई है उसमें मो. रियास, वीणा को वरमाला पहना रहे हैं, जिससे ये मालूम पड़ता है कि ये शादी हिंदू रीति रिवाजों से हुई है। विशेष विवाह कानून के तहत शादी का पंजीकरण कराया गया।

वीणा एक सूचना प्रौद्योगिकी कंपनी की निदेशक हैं जिसकी शुरुआत उन्होंने 2015 में की थी। निजी व्यवसाय शुरू करने से पहले उन्होंने आठ साल ओरेकल कंपनी में काम किया था। रियाज वर्तमान में भारतीय लोकतांत्रिक युवा संघ (डीवाईएफआई) के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं।

दोनों के लिए यह दूसरी शादी थी, क्योंकि उनके पहले तलाक में समाप्त हो गए थे। रियाज के दो बच्चे हैं, जबकि वीना का अपनी पिछली शादी से एक बेटा है। रियाज़ पेशे से वकील हैं और 2009 में कोझीकोड लोकसभा सीट से चुनाव लड़े थे, लेकिन कांग्रेस के एम.के. राघवन से हार गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles