Friday, December 3, 2021

बीजेपी नेता की विदेशी लड़कियों के साथ अर्धनग्न तस्वीरें वायरल

- Advertisement -

गुजरात में पहले ही मुश्किलों का सामना कर रही भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए एक और नई मुसीबत पैदा हो गई है। दरअसल, बीजेपी के युवा नेता की विदेशी लड़कियों के साथ अर्धनग्न तस्वीरें वायरल हो रही है।

तस्वीर वायरल होने के बाद से ही बीजेपी की होना शुरू हो चुकी है। ऐसे मे पार्टी ने सफाई दी कि दीपक वनिया को उसके खराब चरित्र के चलते पिछले महीने ही बर्खास्त कर दिया गया था।

बता दे कि वाधवान शहर की बीजेपी युवा मोर्चा की इकाई के सचिव पद पर तैनात वनिया पुलिस पर हमला करने और दंगा भड़काने के मामले में जेल में बंद है।वनिया की ये तस्वीरें बीजेपी के ही व्हाट्सअप्प ग्रुप मे वायरल हुई है।

बीजेपी समर्थक चिराग पटेल ने बताया कि शनिवार को वनिया ने ही ग्रुप पर वे तस्वीरें साझा की थीं। उन्होने कहा, “मैं शहर के बाहर था। मुझे इस बारे में रविवार को पता लगा। वनिया ने ही उन्हें शेयर किया था। यहां तक कि उसने उन तस्वीरों को अपनी प्रोफाइल पिक्चर के तौर पर भी लगाया था। ग्रुप में तकरीबन 200 नेता जुड़े हैं, जिनमें वनिया भी है।”

पार्टी में सुरेंद्र नगर जिला इकाई के अध्यक्ष दिलीप पटेल बोले, “वनिया के चरित्र के बारे में जानने के बाद तीन महीने पहले उसे मौखिक तौर पर चेतावनी देकर बर्खास्त कर दिया गया था। आगे उसके खिलाफ सबूत मिलने पर उसे 21 जून को पार्टी से आधिकारिक तौर पर बाहर का रास्ता दिखाया गया। ऐसे में हमारा उन विवादित तस्वीरों से कोई लेना-देना नहीं है।”

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles