cow

मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में अपनी खोई गाय को तलाश कर रहे युवक को पहले पेड़ से बांधकर पीटा गया। इतना ही नहीं उसका तलवार से भी हाथ काट दिया गया।

जानकारी के अनुसार, रायसेन जिले के सुल्तानपुर थाना अंतर्गत ग्राम पीपलवाली में पीड़ित युवक कल्लू उर्फ प्रेमनारायण साहू अपनी गायों को खोज रहा था। वह गांव में सत्तू यादव के घर पर अपनी गाय के बारे में पूछताछ के लिए पहुंचा। सत्तू द्वारा संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर कल्लू ने उसे कुछ अभद्र शब्द कह दिए। इसके बाद वह चला गया।

सुल्तानपुर थाना के एएसआई मलखान मीणा ने बताया कि सुबह होने पर सत्तू यादव पुत्र घासीराम यादव और उसके बेटे राजपाल यादव, राहुल यादव, पत्नी शकुन बाई और बाड़ी निवासी सत्तु लोधी ने कल्लू को पकड़ लिया। उसके बाद इन लोगों ने पेड़ से उसे बांध दिया। उसकी लाठियों से पिटाई की। मन नहीं भरा तो उसपर तलवार से हमला कर दिया। जिससे उसका एक हाथ शरीर से अलग हो गया।

cow

उन्होने बताया, जब परिवार के लोगों को इसकी जानकारी मिली तो वे मौके पर पहुंचे और उसे आरोपियों के कब्जे से मुक्त कराया। इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को सुल्तानपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां से उसे भोपाल रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ धारा 307 का मामला दर्ज कर लिया है और तीन आरोपियों की तलाश में जुट गई है। सुल्तानपुर के थाना प्रभारी राजेन्द्र कुमार धुर्वे ने कहा कि सत्तू, राहुल यादव, राजाराम यादव, उनकी पत्नी और मित्र रामू लोधी इन पांचों ने मिलकर इसके साथ मारपीट की।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें