Sunday, December 5, 2021

गुजरात में फिर उग्र हुए पाटीदार, सूरत में दो बसों में लगाई अाग, पुलिस पर भी किया हमला

- Advertisement -

गुजरात के सूरत में मंगलवार देर रात पाटीदारों ने जमकर बवाल मचाया. दरअसल वे पुलिस द्वारा कुछ प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिए जाने से नाराज थे. हंगामा करने वाले सभी पाटीदार अनामत आंदोलन समिति से जुड़े हुए है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंगलवार की शाम सौराष्ट्र भवन में गुजरात भाजपा युवा मोर्चा ने कार्यक्रम आयोजित किया था. इस कार्यक्रम में पाटीदार अनामत आंदोलन के सदस्य भी शामिल हुए थे. कार्यक्रम में हंगामे के बाद कुछ सदस्यों को पुलिस ने हिरासत में लिया था.

पाटीदार प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लेते ही हंगामा मच गया. पाटीदार प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिय. इतना ही नहीं हीराबाग सर्किल में दो बसें भी फूंक दी. ध्यान रहे इस आंदोलन की अगुवाई युवा नेता हार्दिक पटेल कर रहे है.

घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए हार्दिक पटेल ने दावा किया कि विरोध शांतिपूर्ण हो रहा था लेकिन पुलिस ने बेवजह लाठीचार्ज कर दिया. उन्होंने पाटीदार बहुल क्षेत्र में कोई भी कार्यक्रम की अनुमति न देने की पुलिस से अपील की.

गौरतलब है कि सूरत में पाटीदारों की आबादी 10 लाख से अधिक है. आरक्षण को लेकर हुए आंदोलन में भी सुरत में काफी हिंसा हुई थी.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles