ani23
ANI
ani23
ANI

गोवा की पर्रिकर सरकार में मंत्री विनोद पायलेकर से जुड़ा एक शर्मनाक वीडियो सामने आया है. जिसमे वे एक महिला के साथ अंतरंग नजर आ रहे हैं. मंत्रीजी का ये सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह सनसनीखेज खुलासा एक सामाजिक कार्यकर्ता ने वॉट्सएप किया है. हालांकि उन्हें स्थानीय ड्रग माफिया बदनाम करने की साजिश कर रहा है. पालयेकर सियोलिम विधानसभा क्षेत्र से गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) के विधायक हैं.

अपने विधायक की करतूत पर पार्टी के मुखिया विजय सरदेसाई ने कहा कि यह विवाद सिर्फ मंत्री की छवि खराब करने के लिए पैदा किया जा रहा है. उस सामाजिक कार्यकर्ता को इसके लिए स्थानीय ड्रग लॉबी से सुपारी मिली है, ताकि ड्रग माफिया के खिलाफ किसी प्रकार की कार्रवाई न की जा सके.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस मामले में अब मंत्री विनोद पायलेकर को राज्यपाल ने तलब किया है. हालाँकि वे अगले सप्ताह राज्यपाल से मुलाकात करेंगे. इसी के साथ वीडियो जारी करने वाले सामाजिक कार्यकर्ता ने भी वीडियो को मीडिया के सामने जारी करने की बात कही है.

ध्यान रहे मंत्री ने बीते सितंबर में अपनी जान का खतरा बताते हुए कहा था कि उन्हें ड्रग माफिया से लगातार धमकियां मिल रही हैं.