pakud

pakud

झारखंड की बीजेपी सरकार द्वारा पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) को प्रतिबंधित करने के बाद पुलिस ने भी अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

प्रतिबंध के बाद गुरुवार को पाकुड़ और जामताड़ा जिले में पीएफआई कार्यालय में छापेमारी कर उसे सील कर दिया है. उपायुक्त दिलीप कुमार झा व पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल के निर्देश पर ये कार्रवाई की गई. पुलिस निरीक्षक इंदुशेखर झा ने बताया कि छापेमारी में पीएफआई के किसी भी सदस्य की फिलहाल गिरफ्तार नहीं हुई है.

प्रतिबंध के बाद पीएफआइ के केंद्रों पर छापेमारी से हड़कंप, भारी मात्रा में दस्तावेज जब्त

पुलिस निरीक्षक ने बताया कि पीएफआई की किसी भी प्रकार की गतिविधि होने पर संगठन के पदाधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. छापेमारी के लिए मजिस्ट्रेट की नियुक्ति की गई थी. छापेमारी के दौरान झंडा, बैनर, पोस्टर, प्रचार-प्रसार करने के लिए पर्चे, सीडी, कई इलेक्ट्रोनिक्स डिवाइस समेत अन्य सामान जब्त किए गए.

पुलिस की ओर से जब्त सामानों की जांच की जा रही है. जांच के बाद मकान मालिक सहित अन्य पीएफआइ कार्यकर्ताओं के विरूद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज की जायेगी. उन्होंने कहा कि उक्त मामले पूरी जांच के लिए एसआइटी का गठन किया गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाेयगी.  – शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल, एसपी, पाकुड़

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें