बीफ को लेकर देश की जनता को पाकिस्तान भेजने वालों के नेतृत्व में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में राज्य का सबसे बड़ा क़साईख़ाना खुलने जा रहा हैं. याद रहें राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार हैं और शिवराज सिंह चौहान राज्य के मुख्यमंत्री हैं.

विदेशी निवेश ला पाने में नाकाम रही शिवराज सिंह की सरकार ने मांस के माध्‍यम से कमाई का नया तरीका खोजा है. बसपा विधायक के प्रस्ताव पर मुख्यमंत्री शिवराज ने कत्लखाना खोलने की अनुमति दे दी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस क़साईख़ाना में 500 जानवर प्रति दिन काटे जा सकेंगे.

भोपाल के महापौर एवं भाजपा के दिग्गज नेता आलोक शर्मा का तर्क है कि कत्लखाना खुलने से भोपाल में होने वाली गंदगी कम होगी. उन्होंने कहा,  स्थानीय मांस व्यापारी प्रतिदिन 60 जानवरों का कत्ल करके काफी गंदगी कर देते हैं. ऐसे में सवाल उठता हैं 60 जानवरों के कत्ल से होने वाली गंदगी से बचने के लिए 500 जानवरों का कत्लखाना खोलना कहां की बुद्धिमत्ता है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

हालांकि इसके विरोध में मांस विक्रेता सामने आ गये हैं. हाजी रियाज़ कुरेशी ने रविवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में आरोप लगाया कि यह स्लॉटर हाउस एक प्राइवेट कंपनी द्वारा पाँच सौ जानवर रोज़ाना काटने के लिए बनाया जा रहा है स्थानीय मांस व्यापारी अपने कारोबार को बचाने के लिए विरोध कर रहे हैं परंतु भाजपा तो संस्कृति की रक्षा करने वाला दल है.

Loading...