Tuesday, October 26, 2021

 

 

 

‘पद्मावती’ पर शुरू हुई गुंडागर्दी, ट्रेलर दिखाने पर करनी सेना ने मॉल में की तोड़फोड़

- Advertisement -
- Advertisement -

pd

फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर राजस्थान में अब हिंसा शुरू हो चुकी है. राजपूत संघटनों ने फिल्म की रिलीज से पहले ही हंगामा करना शुरू कर दिया है.

मामला कोटा का है. जहाँ फिल्म का ट्रेलर दिखाए जाने से नाराज करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने मॉल में जमकर तोड़ फोड़ की. एयरोड्रम सर्किल पर स्थित आकाश सिने मॉल में ‘पद्मावती’ का ट्रेलर दिखाये जाने की सुचना के बाद करणी सेना से जुड़े 35-40 लोग मॉल में पहुंचे और बवाल मचाना शुरू कर दिया.

हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्यकर्ताओं को जमकर फटकारा. साथ सभी को लाठियों के दम पर भागने के लिए मजबूर कर दिया. ध्यान रहे इतिहास में छेड़छाड़ का आरोप लगा कर भगवा संगठनों ने ‘पद्मावती’ के नहीं चलने देने की धमकी दी हुई है.

आप को बता दें कि फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘पद्मावती’ आगामी एक दिसंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होनी है. इसी बीच जयपुर में आज आचार्य धर्मेंद्र ने फिल्म की कहानी के साथ ही इसके नाम पर भी आपत्ति जताई है.

आचार्य धर्मेंद्र ने कहा है कि चितौड़गढ़ की रानी का नाम ‘पद्मावती’ कभी रहा ही नहीं, उनका नाम तो महारानी ‘पद्मिनी’ था. अब फिल्म का नाम ही गलत है, तो कथानक में क्या होगा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles