आल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लीमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने रंगों को लेकर हो रही राजनीति पर तीखा तंज कसते हुए कहा कि हम जब हरा पहनेंगे तो पूरा हरा कर देंगे. इसके आगे कोई रंग नहीं टिकने वाला.

शुक्रवार को एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, आप करें तो कुछ नहीं पर हम जब ग्रीन पहनेंगे तो पूरा हरा करेंगे. हमारे हरे रंग के आगे कोई रंग नहीं टिकेगा, न मोदी का रंग, न कांग्रेस का, किसी का रंग नहीं सिर्फ हमारा रंग रहेगा. हरा, हरा और हरा.

उन्होंने कहा कि अगर हम सिर पर टोपी पहनते हैं, चेहरे पर दाढ़ी रखते हैं और अगर अपना लिबास पहनकर जाते हैं तो कहते हैं कि देखो जिहादी जा रहा है. ओवैसी नें कहा, उनका भगवा रंग विधानसभा चुनावों में छाय़ा रहा और बीजेपी ने इसका भरपूर लाभ भी लिया है. जब असेंबली और पार्लियामेंट के इलेक्शन होंगे तो असदुद्दीन ओवैसी बताएगा कि क्या होती है यात्रा

इसी के साथ उन्होंने राहुल गांधी के मंदिर दर्शन पर सवाल उठाया और कहा, राहुल किसी मस्जिद या दरगाह क्यों नहीं गए, यहां तक कि किसी मुस्लिम नेता के साथ कोई तस्वीर तक सामने नहीं आई. इसके जरिए ओवैसी ने यह स्‍पष्‍ट कर दिया कि राहुल गांधी ने मुसलमानों की अनदेखी की.

आप को बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव कैंपेन के दौरान कांग्रेस प्रेसिडेंट राहुल गांधी 27 और नरेंद्र मोदी 4 मंदिरों में गए थे.

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano