Saturday, June 19, 2021

 

 

 

ओवैसी ने क्रिकेटर यूसुफ पठान के साले को उतारा चुनावी मैदान में, बीजेपी को देंगे टक्कर

- Advertisement -
- Advertisement -

हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन ने मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) चुनाव में क्रिकेटर यूसुफ पठान के साले को अपना प्रत्याशी घोषित किया है.

मंगलवार को जारी हुई उम्मीदवारों की लिस्ट के अनुसार यूसुफ पठान के साले, उमर साद को दक्षिण मुंबई स्थित भायखला इलाके से टिकिट मिला हैं. इस बारें में एमआईएम के विधायक वारिश पठान ने कहा कि उमर साद को क्रिकेटर पठान का साला होने के कारण नहीं बल्कि उनके काम को देखते हुए उम्मीदवारी दी गई है. उन्होंने कहा कि उमर साद एमआईएम के कार्यकर्ता हैं और कई साल से सामाजिक कार्य कर रहे हैं.

एमआईएम ने बीएमसी की 227 सीटों में से सिर्फ 18 उम्मीदवार घोषित किए हैं जिनमें आठ महिला और दस मुस्लिम उम्मीदवार शामिल हैं। महिलाओं में दो गैर मुस्लिम प्रत्याशी हैं. हालांकि इस बारें में स्पष्ट नहीं हैं कि क्रिकेटर यूसुफ पठान अपने साले के समर्थन में प्रचार करने मुंबई में आयेंगे या नहीं.

याद रहे कि 2014 के विधानसभा चुनाव में ओवैसी की पार्टी ने राज ठाकरे की पार्टी को पछाड़ते हुए दो सीटों पर जीत दर्ज की थी. इसके साथ ही कई सीटों पर उनके उम्मीदवार दुसरे नंबर पर आये थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles