छत्तीसगढ़ से आईएसआई के लिए जासूसी करने के आरोप में अवधेश दुबे नाम के शख्स की गिरफ्तारी हुई हैं. हाल में छत्तीसगढ़ पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया था.

बिलासपुर के एएसपी प्रशांत कतलम ने बताया कि अवधेश को बिलासपुर के मगरपारा इलाके से गिरफ्तार किया गया है. अवधेश दुबे पाकिस्तानी एजेंट रज्जन तिवारी का रिश्तेदार है. एएसपी ने बताया, रज्जन तिवारी पहले ही मध्य प्रदेश एटीएस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है.

Loading...

कतलम ने बताया कि पुलिस ने 15 अप्रैल को पड़ोसी जिले जांजगीर-चांपा के दो युवकों संजय देवांगन और मनीन् यादव को पकड़ा था. दोनों आरोपियों के पास अलग अलग बैंकों के अनेक खाते हैं जिसके माध्यम से वे भारी भरकम का ट्रांजेक्शन करके देश विरोधी गतिविधियों में शामिल अन्य लोगों को फंडिंग करते थे. दोनों 19 अप्रैल तक पुलिस रिमांड पर हैं.

पूछताछ में ही उन्होंने अवधेश का नाम लिया. अवधेश का कनेक्शन मध्यप्रदेश के रींवा जिले के रज्जन उर्फ राजेश तिवारी से था. रज्जन को पहले ही एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसपर देशद्रोहियों के लिए फंडिंग करने का आरोप है.  पुलिस ने इनके पास से मिलीं कई बैंकों की पासबुक, मोबाइल फोन और आधार कार्ड को जब्त कर लिया है. पुलिस को उम्मीद है कि आरोपियों से पूछताछ में कई और चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं.

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें