dhullll

झारखंड में एक बीजेपी विधायक का रंगदारी मांगने का कथित ऑडियो क्लिप सामने आया है। विधायक ढुल्लू महतो ने एक कोयला खनन कंपनी से 10 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी है। जिसका ऑडियो क्लिप सामने आया है।

बाघमारा से बीजेपी विधायक ढुल्लू महतो पर आरोप है कि वो धनबाद में वे कोयला खनन करने वाली ओरिएंटल कंपनी पर कई दिनों से दबाव बना रहे हैं। कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट से रंगदारी मांग रहे हैं।

कंपनी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी विधायक पर गंभीर आरोप लगाते हुए धनबाद के आकाशकिनारी और ब्लॉक टू में अपना प्रोजेक्ट बंद करने की बात कही है। कंपनी के असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट एसएस शेट्ठी ने रंगदारी से कंपनी परेशान हो चुकी है। विधायक ढुल्लू महतो ने सहयोग को अपना अधिकार मान लिया है।

200

उन्होने कहा, कंपनियों की गाड़ियों को जबरन ले जाना, कंपनी के डीजल को अपने निजी काम में इस्तेमाल करना, यह हर दिन की कहानी है। ऐसे में यहां काम करना मुश्किल हो गया है।

शेट्टी ने विधायक ढुल्लू महतो की रंगदारी के खिलाफ मुख्यमंत्री को भी पत्र भी लिखा लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है। कंपनी अब प्रधानमंत्री को पत्र लिखने पर विचार कर रही है। अगर इसके बाद भी हालात नहीं सुधरे, तो कंपनी प्रोजेक्ट को ही बंद कर देगी।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?