भीम आर्मी के संस्थापक रावण की गिरफ्तारी के विरोध में आए कांग्रेस नेता इमरान मसूद

सहारनपुर हिंसा के आरोपी और भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर की एसटीएफ और सहारनपुर पुलिस द्वारा की गई गिरफ्तारी के बाद पुरे यूपी में हलचल शुरू हो गई है. पुलिस ने रावण को हिमाचल प्रदेश के डलहौजी से गिरफ्तार किया है.

इसी बीच उत्तर प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष इमरान मसूद खुलकर भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्रशेखर के समर्थन में आ गये हैं. उन्होंने  कहा कि चन्द्रशेखर की गिरफ्तारी प्रशासन की ओर से की गई एकतरफा कार्रवाई है. इमरान मसूद ने कहा कि कांग्रेस हर दबे कुचले के साथ है.

उन्होंने कहा,  यह सरकार दलित विरोधी है, इसलिए चन्द्रशेखर पर 12 हजार रूपये का इनाम रखा गया जबकि यहां हिंसा करने वाले सांसद और उनके भाई के विरूद्ध वारंट निकालकर प्रशासन और सरकार ने अपने कर्तव्यों की इतिश्री कर दी. इमरान मसूद ने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह चन्द्रशेखर के साथ है और यदि पुलिस प्रशासन द्वारा चन्द्रशेखर के साथ मारपीट की जाती है तो कांग्रेस इसके विरूद्ध संघर्ष करने में पीछे नहीं रहेगी.

चंद्रशेखर की गिरफ्तारी की सूचना के बाद गुरुवार और शुक्रवार को जिले में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. साथ ही जगह जगह सहारनपुर में पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है.

विज्ञापन