Symbolic
Symbolic

देश की राजधानी के एक कब्रस्तान से दो माह के बच्चे की लाश गायब हो गई. कब्र के पास से हांडी, ताबीज़ और सिन्दूर वगैरह मिला. जिससे अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि बच्चे की लाश तंत्र-मंत्र की साधना के लिए गायब की गई हैं.

दरअसल, 3 जनवरी को बच्चे की मौत हो गई थी. उसे ITO के पास दिल्ली गेट कब्रिस्तान में दफनाया गया था. बच्चें के परिजन जब अगले दिन दुआ के लिए कब्रस्तान पहुंचे तो तो कब्र खुदी पड़ी थी और बच्चे की लाश गायब थी. कब्र के पास से हांडी, ताबीज़ और सिन्दूर भी मिला.

मृतक बच्चे के पिता हबीब खान ने कहा कि कब्र पूरी तरह खुदी हुई थी. कब्र के ऊपर रखा गया पत्थर भी हटा हुआ था. कब्रिस्तान के एक हिस्से में पेड़ों के झुरमुट के बीच हांडी, ताबीज़ और सिन्दूर वगैरह पड़ा हुआ है. यानि कि वहां तंत्र मंत्र हुआ.

कब्रिस्तान के पास ही रहने वाले नईम भारती ने बताया कि इस तरह की यहां कई घटनाएं हो चुकी हैं. बच्चों की लाश कब्र से गायब हुई हैं. बाद में कब्रिस्तान के अन्दर ही चारदीवारी बना कर एक छोटे हिस्से में बच्चों को दफनाया जाने लगा है. लेकिन अब जिस बच्चे की लाश गायब हुई है, उसे इस चारदीवारी के बाहर दफ़नाया गया था.
परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से कर दी है. कब्रिस्तान प्रबंधन समिति भी चाहती है कि पुलिस इस मामले की जांच करे और लाश गायब होने की वजह पता करे.
Loading...