Monday, October 18, 2021

 

 

 

दाल घोटाले की कर रहा था जांच, शिवराज सरकार ने किया छुट्टी के दिन कलेक्टर का तबादला

- Advertisement -
- Advertisement -

ram bhभ्रष्टाचार मुक्त शासन व्यवस्था देने का दम भरने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार घोटालो को दबाने में लगी हुई है. प्रदेश में बड़े पैमाने पर हुए दाल खरीदी में हुए घोटाले की जांच कर रहे कलेक्टर का तबादला कर दिया गया है.

सामान्य प्रशासन विभाग ने रविवार को छुट्टी के दिन नरसिंहपुर कलेक्टर भोंसले के तबादला आदेश जारी किये. उन्हें गृह विभाग का उपसचिव बनाया गया. उनके स्थान पर  मंत्रालय में पदस्थ अभय कुमार वर्मा को जिम्मेदारी सौंपी गई.

ध्यान रहे नरसिंहपुर में बोगस किसानों के नाम पर कथित तौर पर 15 करोड़ रुपए से अधिक की दाल खरीदी का घोटाला सामने आया है. जिसकी जांच कलेक्टर के निर्देश पर तेंदूखेड़ा एसडीएम और तहसीलदार कर रहे थे.

मामला बढ़ता देख खुद सरकार ने भी खाद्य आयुक्त, कृषि संचालक सहित अन्य अधिकारियों को भेज कर जांच कराई थी. इस जांच में घोटाले का खुलासा हुआ था लेकिन 7 अधिकारी-कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई कर बड़े अधिकारियों को बचा लिया गया.

आपको बता दे नरसिंहपुर कलेक्टर के तबादले का आदेश खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिया है. मुख्यमंत्री के अमेरिका रवाना होने के 24 घंटे के बाद कलेक्टर के तबादला आदेश जारी कर दिए गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles