Saturday, September 18, 2021

 

 

 

UP में कॉलेज की छात्रा से छेड़खानी, NSUI अध्यक्ष समेत 4 पर मामला दर्ज

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली:  यूपी के शाहजहांपुर में छात्रा के साथ छेड़छाड़ और धम’की का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में एनएसयूआई अध्यक्ष इरफान हुसैन समेत चार लोगों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश की जा रही है।

बता दें कि शहर के एक डिग्री कॉलेज में रामचंद्र मिशन थाना क्षेत्र की रहने वाली एक छात्रा अपने कॉलेज परिसर में गेट पर थी। इसी बीच एनएसयूआई जिलाध्यक्ष इरफान हुसैन अपने तीन अन्य साथियों के साथ वहां पहुंचा और छात्रा पर फब्तियां कसने लगा।

छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी छात्र नेता व उसके साथियों ने उसका कॉलेज से अपहरण करने की धमकी दी। छात्रा ने इसकी शिकायत कॉलेज में ही मौजूद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कुछ छात्रों से की। इसके बाद माहौल गरमा गया और हिंदू संगठन व भाजपा से जुड़े लोग भी पहुंच गए। तब तक आरोपी मौके से भाग गए।

भाजपा व हिंदू संगठन से जुड़े लोगों की कॉलेज प्राचार्य से भी इस बात को लेकर हॉट-टॉक हो गई थी। इसी बीच उधर से गुजरे एसपी डॉ. एस चन्नप्पा को भी कॉलेज के छात्रों ने रोक लिया और घटना की जानकारी दी। माहौल को बिगड़ते देख एसपी ने सदर पुलिस को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे और प्राचार्य से भी दोषी छात्रों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा।

एएसपी शाहजहांपुर डी त्रिपाठी ने बताया कि जीएफ कॉलेज में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। उनकी गिरफ्तारी का प्रयास चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles