Thursday, December 2, 2021

अब त्रिपुरा में बीजेपी नेता को गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत

- Advertisement -

कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के महासचिव अनवर की हत्या के बाद अब त्रिपुरा में भी पार्टी नेता की हत्या का मामला सामने आया है। बीजेपी नेता बिस्वजीत पाल की उनके घर के बाहर हत्या कर दी गई।

घटना शनिवार (23 जून) की है। बिस्वजीत पाल अपने घर लौट रहे थे तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने बधरघाट के पास स्थित उनके घर के बाहर गोलियों से छलनी कर दिया।इस दौरान पाल अपने घर से महज 200 मीटर दूर थे।

प्रभारी (पुलिस नियंत्रण) पुलिस अधीक्षक एच के देबबर्मा ने बताया कि पाल को छाती पर गोली मारी गई और घटनास्थल से उनकी स्कूटी और बैग बरामद किए जा चुके हैं। अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

बता दें कि इससे पहले कर्नाटक के चिकमंगलौर में बीजेपी के महसाचिव मोहम्मद अनवर की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। शुक्रवार (22 जून) रात 9.30 बजे वह एक स्थानीय कार्यक्रम से लौट रहे थे, जिस दौरान एक अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने चाकू मारकर उनकी हत्या कर दी।

गौरतलब है कि कर्नाटक में आरएसएस और बीजेपी कार्यकर्ताओं पर कर्नाटक, केरल और पश्चिम बंगाल में कई हत्या के मामले सामने आए हैं। राजनीतिक हत्याओं का ये सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles