amerthi

amerthi

अमेठी: कासगंज से शुरू हुई सांप्रदायिक हिंसा अब प्रदेश के दुसरे हिस्सों में फैलना शुरू हो गई. दुसरे जिलों में अब अल्पसंख्यक समुदाय को निशाना बनाया जा रहा है.

ताजा मामला अमेठी का है. जहाँ जगदीशपुर में दिनदहाड़े कुछ असामजिक तत्वों ने अल्प्संखयक समुदाय के एक युवक को गोलियों से भुन दिया. जिसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए.  दोनों ओर से हुए कई राउंड फायर से इलाके में हड़कंप मच गया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मृतक की पहचान बड़े गांव निवासी अशफाक पुत्र अंसार के रूप में हुई है. वह किसी काम से अपनी सफारी कार से कस्बा आया था. जैसे ही विजया बैंक के पास आकर रुका. बाइक सवार दो बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. जिसमें गोली लगने से अशफाक की मौके पर ही मौत हो गयी.

पुलिस का कहना है कि मामला आपसी रंजिश का लग रहा है. फिलहाल जांच की जा रही है. पुलिस के हाथ एक हमलावर भी लगा है, जिससे पूछताछ की जा रही है. हालांकि दो पक्षों के बीच गोली चलने की घटना से कस्बे में दहशत फैल गई.

व्यापारियों ने अपनी दुकानों के शटर गिरा दिए. घटना की सूचना पर सीएचसी में हजारों की भीड़ उमड़ पड़ी. सीएससी के सामने पथराव की घटना भी हुई. तनावपूर्ण स्थिति को नियंत्रित करने के लिए कस्बे में धारा 144 लागू कर दी गयी है.

Loading...