अब साक्षी महाराज की मीटिंग में मारपीट का विडियो आया सामने

2:09 pm Published by:-Hindi News

उन्नाव। भाजपा सांसद और विधायक के समर्थकों ने प्रदेश सरकार में काबीना मंत्री रमापति शास्त्री की मौजूदगी में उन्नाव जिले के समाज कल्याण अधिकारी की जिला योजना समिति की बैठक में जमकर धुनाई कर दी।

इस मीटिंग में उन्नाव सांसद साक्षी महाराज और जिले की जिलाधिकारी समेत सभी विधायक और प्रतिनिधि मौजूद थे। समाज कल्याण अधिकारी की लात घूंसों से पिटाई की गई। जबकि डीएम, सीडीओ समेत सभी अधिकारी तमाशबीन बने रहे। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई। घटना के समय जिले में योजना समिति की बैठक प्रभारी मंत्री रमापति शास्त्री की मौजूदगी में हो रही थी।

उसी दौरान विकास भवन में चल रही जिला योजना समिति की बैठक में सांसद साक्षी , विधायक अनिल सिंह के समर्थकों ने समाज कल्याण अधिकारी की जमकर धुनाई कर डाली। बता दें कि इस घटना के पहले बुधवार को भी जिला योजना समिति की बैठक में संतकबीरनगर जिले में सांसद ने विधायक को जमकर जूते से मारा। इस विवाद ने भी एक नया मोड़ ले लिया है। विधायक समर्थकों ने डीएम कार्यालय पर जमकर तोड़फोड़ की.

विडियो साभार – youtube

Loading...

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें