Sunday, September 19, 2021

 

 

 

नोटबंदी से परेशान महिला के साथ नोट बदलने के नाम पर हुआ आठ दिन तक गैंगरेप

- Advertisement -
- Advertisement -

rape_2e51c3f2-9beb-11e6-a472-803c9c62b420

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में नोटबंदी को लेकर बहुत ही भयानक मामला सामने पेश आया हैं. जहाँ एक महिला के साथ नोट बदलने के नाम पर आठ दिन तक गैंगरेप किया गया.

दरअसल शाही थानाक्षेत्र के खुर्रमपुर गांव एक महिला कई दिनों से नोट बदलवाने के लिए बैंकों के चक्कर काटती रही. लेकिन उसके पुराने नोट नहीं बदल पाए. इसी बीच कुछ युवकों ने महिला को नोट बदलवाने के आश्वासन दिया. पैसो ने अभाव में महिला युवकों के साथ चली गई.

इसी बीच युवकों ने महिला को चाय और पकौड़ी में नशीला पदार्थ खिला कर बेहोश कर दिया. लेकिन जब उसे होश आया तो उसने खुद को एक कमरे में दो लड़कों के साथ पाया. पीडिता का आरोप हैं कि लगातार 11 नवम्बर से 19 नवम्बर तक पूरे आठ दिनों तक कमरे में बंधक बनाकर उसके साथ युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया.

पीडिता के अनुसार, किसी तरह 20 नवम्बर को महिला मौका पाकर कमरे से भाग निकली. जिसके बाद उसे पता चला कि वह कासगंज में है. पीड़िता ने सारी आपबीती परिजनों को बताई. जिसके बाद पति के साथ जब वह शिकायत लेकर थाने पहुंची तो उसे वहां से भगा दिया गया.

पति का आरोप है कि मामले को दर्ज करने के लिए पुलिस उससे दो हजार रूपये भी लिए. पूरे मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles