rape_2e51c3f2-9beb-11e6-a472-803c9c62b420

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में नोटबंदी को लेकर बहुत ही भयानक मामला सामने पेश आया हैं. जहाँ एक महिला के साथ नोट बदलने के नाम पर आठ दिन तक गैंगरेप किया गया.

दरअसल शाही थानाक्षेत्र के खुर्रमपुर गांव एक महिला कई दिनों से नोट बदलवाने के लिए बैंकों के चक्कर काटती रही. लेकिन उसके पुराने नोट नहीं बदल पाए. इसी बीच कुछ युवकों ने महिला को नोट बदलवाने के आश्वासन दिया. पैसो ने अभाव में महिला युवकों के साथ चली गई.

इसी बीच युवकों ने महिला को चाय और पकौड़ी में नशीला पदार्थ खिला कर बेहोश कर दिया. लेकिन जब उसे होश आया तो उसने खुद को एक कमरे में दो लड़कों के साथ पाया. पीडिता का आरोप हैं कि लगातार 11 नवम्बर से 19 नवम्बर तक पूरे आठ दिनों तक कमरे में बंधक बनाकर उसके साथ युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया.

पीडिता के अनुसार, किसी तरह 20 नवम्बर को महिला मौका पाकर कमरे से भाग निकली. जिसके बाद उसे पता चला कि वह कासगंज में है. पीड़िता ने सारी आपबीती परिजनों को बताई. जिसके बाद पति के साथ जब वह शिकायत लेकर थाने पहुंची तो उसे वहां से भगा दिया गया.

पति का आरोप है कि मामले को दर्ज करने के लिए पुलिस उससे दो हजार रूपये भी लिए. पूरे मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें