Monday, September 20, 2021

 

 

 

नोटबंदी के फैसले से सबसे ज्यादा परेशान गरीब, आवाम को कंगाल और भिखारी बना दिया: ओवैसी

- Advertisement -
- Advertisement -

owai1

अलीगढ: ऑल इण्डिया मजलिस इत्तिहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी शुक्रवार को अलीगढ पहुंचे और एक जनसभा को संबोधित किया.

इंपीरियल लॉज में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने समाजवादी पार्टी पर हमला बोला और कहा कि उत्तर प्रदेश मेरे बाप का है, मैं यहां दोबारा आऊंगा, बार-बार आऊंगा, यह किसी मुलायम सिंह या किसी अखिलेश की जागीर नहीं है. उत्तर प्रदेश में बाबा साहेब अंबेडकर का संविधान लागू है,किसी यादव परिवार का फरमान नहीं चलता है.

इसके साथ ही उन्होंने नोटबंदी पर कहा कि नोटबंदी के फैसले से सबसे ज्यादा परेशान गरीब आदमी है. इस फैसले से करप्शन नहीं, गरीब खत्म हो जाएगा. उन्होंने कहा, मुझे बताया गया कि अलीगढ़ का ही कारोबार बहुत मंदा हो गया है. वह गरीब लोग जिनका कहीं निवेश नहीं है, जिनके जीने का आधार कैश ही, वही परेशान हैं.

उन्होंने आगे कहा कि नोट बंदी से गरीबों को नुकसान हुआ है. गरीबों के पास पैसा है फिर भी वह लाइन में लग रहे हैं. पैसा मेरा है लेकिन निकालने की अनुमति नहीं. उन्होंने पीएम मोदी को चेलेंज देते हुए कहा कि मोदी 50 हजार में शादी करके दिखाएं फिर कहें कि लोगों को दिया जा रहा पैसा काफी है. इसके साथ ही उन्होंने सवाल किया कि नोट बंदी से 55 लोगो की मौत हुई इसका जिम्मेदार कौन ?

ओवैसी ने तीन तलाक के मुद्दें पर कहा कि मोदी शरीयत में तीन तलाक के बहाने दखल देने का ऐलान कर चुके हैं. उन्होंने आगे कहा, गोवा में कानून है कि 25 साल तक अगर किसी हिंदू बहन को बच्चा नहीं हो, तो पति दूसरी शादी कर सकता है. क्या मोदी ने इसको बदलने की बात कही? इसी तरह 2011 की जनगणना में पता चला कि 11 वर्ष की बच्ची की दर गैर मुसलमानों में ज्यादा थी. क्या इसकी बात हुई? दूसरी ओर मुसलमानों में तलाक की दर एक फीसदी से भी कम है.

ओवैसी ने जनता से कहा कि 2017 के उत्तर प्रदेश चुनाव में मजलिस के उम्मीदवारों को जिता कर भेजो. संसद में एक ही तो ओवैसी है और जब उत्तर प्रदेश में इतने ओवैसी होंगे तो अंदाज़ा लगाओ लो क्या नहीं कर सकते.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles