Friday, June 25, 2021

 

 

 

सपना चौधरी का गाना नहीं बजाया तो युवक की पीट-पीटकर की हत्या

- Advertisement -
- Advertisement -

यूपी के बुलंदशहर (Bulandshahr) जनपद में सपना चौधरी के गाना नहीं बजाने पर एक युवक की हत्या कर देने का मामला सामने आया है। दरअसल, सपना चौधरी के गाना लगाने को लेकर शुरू हुआ झगड़ा सोमवार देर रात दो गुटों में खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। मारपीट में घायल हुए युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए वारदात में शामिल सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मामले में बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि ‘शादी समारोह में दो पक्षों में झगड़ा हुआ था, जिसके बाद बीच-बचाव करने पहुंचे युवक की धक्का-मुक्की के चलते जमीन पर गिर गए और प्रथम दृष्टया हार्ट अटैक से मौत का मामला लग रहा है…जांच की जा रही है…उन्होंने कहा कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।’

घटना बुलंदशहर जनपद के कोतवाली नगर इलाके में बने एक मैरिज हॉल की है। शादी में आए लोगों का कहना है कि गाना बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद युवक की पीट-पीट कर हत्या की गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं पिछले सप्ताह ‘कत्ल करेगी रे’ गाने के बाद अब सपना का दूसरा सॉन्ग ‘नलका’ रिलीज हुआ है। सोनोटेक की ओर से रिलीज किए गए इस गाने में सनी देओल का भी जिक्र है। गाने के बोल में भी सनी देओल का कई बार जिक्र आता है और गदर फिल्म के उनके एक सीन को इस गाने में दिखाया गया है।

इस गाने में सपना चौधरी बहू की भूमिका में दिखाई गई हैं, जिनके पति उनसे पानी लाने को कहते हैं और वह इस काम को अपनी सास पर टालती दिख रही है। आखिर में जब उनका कोई बहाना नहीं चलता है तो वह कहती हैं, ‘लेगा नलका पाड़ सन्‍नी देओल, मैं पानी लायूं क‍ितते प‍िया।’ इसके साथ ही गाने की शुरुआत होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles