op

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ने कहा कि अयोध्या के अल्पसंख्यकों के साथ ही उत्तर प्रदेश की 23 करोड़ जनता की सुर​क्षा की जिम्मेदारी यूपी पुलिस की है। जनता की जिम्मेदारी पुलिस पूरी तरह से निभा रही है।

ओपी सिंह का ये बयान बाबरी मस्जिद के मुद्दई इकबाल अंसारी के बयान के बाद आया है। जिसमे उन्होंने कहा था कि मुस्लिम अयोध्या में अपने को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। इस पर डीजीपी ने कहा कि मुझे नहीं मालूम उन्होंने क्या कहा है, मैंने वह वीडियों भी नहीं देखा है। मुझे ताज्जुब है कि कोई ऐसा कह रहा है। जो भी असुरक्षित महसूस कर रहा है, वह फौरन स्थानीय पुलिस से संपर्क करें, हम उसकी पूरी सुरक्षा करेंगे।

Loading...

ओपी सिंह ने कहा कि प्रदेश की 23 करोड़ जनता के सुरक्षा का जिम्मा हमारा अपना है, इसमें अल्पसंख्यक भी आते हैं। पुलिस की सेवाओं पर जनता को भरोसा होना चाहिए। यूपी पुलिस हर प्रकार से सुरक्षा देने के लिए उपस्थित है, फिर कोई क्यों भयभीत हो रहा है।

iqb

उन्होने कहा, राज्य में जो भी असुरक्षित महसूस कर रहा है, वह फौरन स्थानीय पुलिस से संपर्क करें। हम उसकी पूरी सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे। पुलिस महानिदेशक ने कहा कि अयोध्या ही नहीं पूरे प्रदेश में पिछले डेढ़ साल में एक भी साम्प्रदायिक दंगा नहीं हुआ। यह हमारी विश्वसनीयता का परिचायक है।

उन्होंने कहा कि किसी भी घटना को चौबीस से 48 घंटे के अंदर हम खुलासा कर दे रहे हैं। लखनऊ में ही तीन-तीन जघन्य घटनाएं हुईं, जिसका हमने खुलासा किया।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें