namaz 1 march 1

हरियाणा के गुरुग्राम में सार्वजनिक स्थानों पर खुले में नमाज को लेकर हिन्दू संगठनों की गुंडागर्दी के बाद वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष रईस खान ने आज कहा कि वक्फ बोर्ड जल्द ही अपनी अवैध कब्जे वाली जगहों को खाली करवाएगी और नमाज पढ़ने के लिए देगा.

खान ने कहा कि ये मामला इतना बड़ा नहीं था जितना बड़ा इसे बना दिया गया. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने इसे राजनीतिक रंग दे दिया गया. खान ने ये भी कहा कि अब ये मामला शांत हो गया है और 23 जगह चिन्हित की गई हैं जिन पर नमाज अता की जायेगी. उन्होंने कहा कि अब कोई विवाद नहीं है और खुले में नमाज पढ़ी जा सकती है.

उन्होंने कहा कि कभी कभार कुछ लोग सड़क पर आ जाते हैं सड़क ब्लॉक कर देते हैं परंतु हमारा मजहब ये कहता है कि किसी दूसरे भाई को हमारी वजह से किसी को परेशानी न हो.

gurugram namaz 620x400

खान ने कहा कि ये हमारे हदीस की बात है और जो जगह चिन्हित की गई हैं वो बहुत सही हैं जिस पर किसी को आपत्ति नहीं है. विवाद को लेकर उन्होंने कहा, जिन लोगों ने इस विवाद को हवा दी उन पर पुलिस और कानून ने कड़ी कार्रवाई की है.

रईस खान ने कहा कि गुरुग्राम में बोर्ड की 19 जगहों पर हुए अवैध कब्जों को खाली करवा दिया जाएगा। रईस खान ने अवैध कब्जों को जल्दी ही खाली करवा देने के बारे में मुख्यमंत्री और प्रशासन ने ठोस आश्वासन दिया है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?