tark

tark

बिहार के कटिहार से राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के सांसद तारिक अनवर ने जनता दल यूनाइटेड (जदयू) में चल रही खींचतान को लेकर वरिष्ठ नेता शरद यादव का समर्थन करते हुए कहा कि नीतीश कुमार शरद यादव के साथ अन्याय कर रहे है.

उन्होंने कहा कि शरद यादव ने पार्टी को अपने खून-पसीने से सींचा है और अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ मिलकर उनकी राज्यसभा की सदस्यता को ही संदेह के घेरे में खड़ा कर दिया है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

तारिक अनवर ने कहा, भाजपा के साथ मिलकर नीतीश कुमार ने शरद यादव की राज्यसभा की सदस्यता को ही संदेह के घेरे में खड़ा कर दिया है. उन्होंने कहा, एक वरिष्ठ सांसद हैं और उन्हें लोकसभा की कमेटी ने सर्वश्रेष्ठ सांसद का सम्मान दिया है.

उन्होंने कहा, नीतीश कुमार के इशारे पर जदयू जो उनके साथ अन्याय कर रहा है, वह ठीक नहीं है. ध्यान रहे राज्यसभा की सदस्यता को बचाने को लेकर शरद यादव को 30 अक्टूबर को सभापति के सामने अपना पक्ष रखना है.

सूत्रों के मुताबिक, 30 अक्टूबर को जब वह राज्यसभा के सभापति के सामने अपना पक्ष रखेंगे तो उनके साथ मशहूर वकील एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल भी होंगे,

Loading...