नाबालिग लड़की से छेड़’छाड़ का आरोप, बीजेपी नेता पर पॉक्सो के तहत मामला दर्ज

4:55 pm Published by:-Hindi News

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में डायमंड हार्बर संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार नीलांजन रॉय के खिलाफ एक नाबालिग लड़की के साथ कथित यौन उत्पीड़न को लेकर पोक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इस मामले में पश्चिम बंगाल में बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने पुलिस को नीलांजन रॉय को गिरफ्तार करने का निर्देश देते हुए चुनाव आयोग को भी पत्र लिखा गया है। इसके बाद आयोग ने पुलिस को निर्देश दिया कि आरोपी को तत्काल प्रभाव से पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया जाए।

कथित घटना 26 अप्रैल को हुई थी जब लड़की दक्षिण 24 परगना जिले के फाल्टा में एक घर में भाजपा उम्मीदवार से मिलने गई थी। इस दौरान रॉय ने लड़की के पिता को बाहर रुकने को कहा और उसे अंदर बुलाया। इसके बाद नीलांजन रॉय ने कथित तौर पर लड़की के साथ छेड़छाड़ की। इसके बाद रॉय ने लड़की से फिर मिलने को कहा। जिसके बाद लड़की ट्रामा में चली गई और अपने पिता को पूरी घटना के बारे में बताया।

bjp

पुलिस ने 26 अप्रैल को इस बाबत मामला दर्ज किया। उसके परिवार के एक सदस्य ने कहा कि वह पार्टी कार्यकर्ताओं के दुर्व्यवहार के बारे में शिकायत करने के लिए वहां गयी थी। आयोग की अध्यक्ष अनन्या चटर्जी चक्रवर्ती ने पीटीआई से कहा था कि अगले दिन फाल्टा थाने में एक शिकायत दर्ज करायी गयी थी। लड़की का मेडिकल परीक्षण पूरा हो गया है और उसका बयान दर्ज कर लिया गया है, लेकिन पुलिस ने भाजपा उम्मीदवार को गिरफ्तार नहीं किया है।

बता दें कि डायमंड हार्बर लोकसभा सीट पर बीजेपी का मुकाबला ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी और सीपीआईएम के उम्मीदवार फवाद हलीम से है। डायमंड हार्बर लोकसभा सीट पर चुनाव आंतिम चरण में यानी 19 मई को होगा।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें