Saturday, October 23, 2021

 

 

 

गायों को गौशाला छोड़ने जा रहे ट्रक ड्राइवर और क्लीनर की बेदर्दी से पीटा

- Advertisement -
- Advertisement -

math

देश में गौरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी की वारदातें रुकने के नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा में सामने आया, जहाँ गायों को गौशाला छोड़ने जा रहे ट्रक ड्राइवर और क्लीनर के साथ गौरक्षा के नाम पर बेदर्दी से पिटाई की गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, थाना शेरगढ़ इलाके के पैगांव के समीप आवारा गायों सेभरा हुआ ट्रक गुजर रहा था. लेकिन गौरक्षकों ने अफवाह उड़ा दी कि गाय कटान के लिए ले जाई जा रही है. जिसके बाद बड़ी संख्या में जुटे ग्रामीणों ने ट्रक को रोक कर ड्राइवर और क्लीनर की जमकर पिटाई की.

इस मामले में वक्त रहते खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई. हालांकि ग्रामीणों ने पुलिस की मौजूदगी में भी ड्राइवर और क्लीनर को पीटना जारी रखा. लेकिन जैसे-तैसे उग्र भीड़से दोनों को बचाया गया.

सीओ चंद्रधर गौड़ ने बताया कि ये गाय बरसाना स्थित रमेश बाबा की गौशाला में जा रही थी. ग्रामीणों की गलतफहमी से ये ट्रक पकड़ लिया गया. ये गौवंश बसई गांव के खेतों में नुकसान कर रहे थे. इसलिए इन गौवंशों को किसानों ने पकड़कर गौशाला भिजवाया था.

उन्होंने बताया, जिस ट्रक से गौवंश को भिजवाया था, उसके साथ ग्राम प्रधान का लेटर भी दिया था. जिससे वो गायों को छोड़ने बरसाना रमेश बाबा की जो गौ शाला जा रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles