Monday, June 14, 2021

 

 

 

यूपी: मस्जिद में घुसकर इमाम से की हाथापाई, लाउडस्पीकर भी उखाड़ा

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में मस्जिद में घुसकर मौलवी से हाथापाई का मामला सामने आया है। पुलिस ने अब तक 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी मस्जिद की छत पर चढ़कर लाउडस्पीकर का तार निकाल उसे भी उखाड़ कर ले गए।

अमर उजाला के अनुसार,थाना गोवर्धन के बड़ा बाजार स्थित जामा मस्जिद में सोमवार की सुबह 11 बजे आठ-नौ युवक जबरन मस्जिद में घुस गए। यहां पर इमाम मो. इलियास ने विरोध किया तो उनसे हाथापाई की। इसके बाद यह युवक मस्जिद की छत पर चढ़ गए और लाउडस्पीकर के तार को तोड़ डाला। लाउडस्पीकर को भी ले गए।

मस्जिद में इमाम से हाथापाई और लाउडस्पीकर तोड़ने की खबर मिलते ही एसपी देहात श्रीशचंद, सीओ गोवर्धन रविकांत पाराशर और प्रभारी निरीक्षक प्रदीप चौधरी पुलिसबल के साथ पहुंच गए और इमाम को पुलिस ने समझाया। इमाम की तहरीर पर गोवर्धन पुलिस ने नौ अराजकतत्वों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

गोवर्धन थाना के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप चौधरी ने बताया, ‘‘सोमवार को बड़ा बाजार की मस्जिद में घुसकर मौलवी से हाथापाई करने वाले सभी आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।’’ थाना प्रभारी ने बताया इस मामले में मौलवी मोहम्मद रियाज ने पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज करायी थी।

शिकायत में कहा गया था कि आरोपियों ने मस्जिद की छत पर चढ़कर लाउडस्पीकर का तार निकाल दिया और तुरही उखाड़ कर ले गए। उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर विष्णु नागर, राकेश उर्फ रॉकी, सागर, पवन मिश्रा, रगन, विष्णु उर्फ मोटा, सौरभ लम्बरदार, धीरज कौशिक और लोकेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles