लखनऊ/बक्शी का तालाब: उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी के मीडिया संयोजक ललन कुमार ने संगठन सृजन अभियान के तहत आज बक्शी का तालाब (169) विधानसभा के अर्जुनपुर प्रथम एवं मवईपुर कलाँ का दौरा किया।

बक्शी का तालाब विधानसभा में आयोजित हो रहे लगभग हर टूर्नामेंट में ललन कुमार मुख्य अतिथि की भूमिका में नज़र आ रहे हैं। अर्जुनपुर प्रथम में आज से प्रारंभ हो रहे क्रिकेट टूर्नामेंट में पहुँचते ही आयोजक समिति ने ललन को सम्मानित किया। जिसके बाद मैच के लिए तैयार खिलाड़ियों से एक-एक कर मिलते हुए उनको अच्छा खेलने के लिए शुभकामनाएँ दीं। सभी खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए ललन कुमार ने कहा कि “युवाओं को टीम भावना समझाने के लिए इस प्रकार के टूर्नामेंट होते रहना बहुत आवश्यक है।“

काँग्रेस के संगठन सृजन ग्राम मवईकलाँ के निवासियों से ललन कुमार ने जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान सामने आई समस्याओं पर रहवासियों से बात की एवं मंदिर पर प्रकाश की व्यवस्था के लिए सोलर लाइट लगाने का वादा किया। जनता को संबोधित करते हुए ललन बोले कि“मंदिर के साथ ही आपके जीवन में आ रहे अंधकारों को मिटाना भी मेरा कर्तव्य है। सरकार सुने या न सुने मैं आपके साथ हूँ।“ इसके बाद उन्होंने कहा कि “आज देश की हालत यह है कि यदि व्यक्ति दिन में काम न करे तो उसके घर शाम का चूल्हा नहीं जल सकता। अपनी प्यास बुझाने ले लिए उसे हर रोज़ कुआं खोदना पड़ता है। सरकार इस वर्ग के लिए कुछ नहीं कर रही।