Tuesday, June 22, 2021

 

 

 

कैसरगंज पुलिस ने दो अन्य हत्या आरोपियों को किया गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

कैसरगंज/बहराइच: थाना क्षेत्र कैसरगंज के मंझारा तौकली के भिरगू पुरवा में जमीन से मिट्टी निकालने को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट में चार लोग बुरी तरह से घायल होगये। सूचना पर पहुंची डायल 112 ने सभी घायलों को तत्काल सीएससी कैसरगंज पहुंचाया जहां पर डाक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए दोनों भईयों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था। इलाज के दौरान एक की हो गई थी।

कैसरगंज थानाध्यक्ष संजय कुमार गुप्ता के द्वारा तत्काल तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था हत्या में शामिल अन्य लोगों की तलाश कर रही थी जिसमें आज कैसरगंज पुलिस ने जयराम पुत्र बृजनंदन उर्फ बिरजू वा ठग पुत्र शिव वचन को गिरफ्तार किया गया।

जनपद बहराइच के थाना कैसरगंज क्षेत्र के भिर्गु पुरवा में घटित हुई थी घटना

जब मृतक युवक प्रधानमंत्री आवास का निर्माण करवा रहा था। मकान निर्माण के दौरान पीड़ित व्यक्ति अपने मकान के लिए जमीन से मिट्टी निकाल रहे थे। तभी मिट्टी निकालने को लेकर विपक्षी से कहासुनी होने लगी। जिस फावड़े से रामकिशुन गौतम मिट्टी निकाल रहा था उसी फावड़े से और लाठी-डंडों से अभियुक्तों ने मिल कर हमला कर दिया था ।बुरी तरह से घायल रामकिशुन की इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

थाना अध्यक्ष संजय कुमार गुप्ता ने बताया संतलाल गौतम की तहरीर पर धारा 302,308 एस सी एसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अपराधियों को जेल रवाना किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles