Monday, May 17, 2021

कैसरगंज में मदनी ट्रेडर्स के नाम से पेंट के एक बड़े शोरूम का उद्घाटन

- Advertisement -

कैसरगंज/बहराइच: आज स्थानीय कैसरगंज में मदनी ट्रेडर्स के नाम से पेंट के एक बड़े शोरूम का उद्घाटन मदनी इंटर कॉलेज के प्रबंधक हाजी रईस अहमद के द्वारा किया गया. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि कैसरगंज में इस प्रकार के बड़े शोरूम के संचालन से क्षेत्र के लोगों को सुविधा होगी और उन्हें उक्त सामग्री को खरीदने के लिए बड़े शहरों की यात्रा नहीं करनी पड़ेगी उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि बर्जर पेंट के Area Manager अंकुर श्रीवास्तव ने कहा कि उक्त शोरूम का उद्घाटन क्षेत्र के लोगों के लिए सुविधाजनक होगा यहां पर पेंट की तमाम वैरायटी उपलब्ध होगी.

ये हमारे बर्जर पेंट्स इंडिया लिमिटेड के ऑथराइज्ड डीलर हैं इनका तीन करोड़ प्लस का टर्नओवर है कंपनी के क्लब मेंबरशिप गोल्ड कार्ड के सदस्य हैं ये हमारे बहराइच जिले के सबसे बड़े ऑथराइज्ड डीलर हैं. इनके द्वारा विक्रय किया गया कोई भी बर्जर उत्पाद कंपनी वारंटी के साथ है. भविष्य में हम इनके साथ मिलकर हम कंपनी को ऊंचे स्तर पर ले जाएंगे ,हमें पूर्ण आशा है कि बर्जर पेंट की तमाम वैरायटी उचित मूल्य पर उपलब्ध होंगी हमारी कंपनी उक्त फर्म को तमाम सुविधा प्रदान करेंगी.

उक्त उद्घाटन के अवसर पर बर्जर पेंट के TSI इंद्रजीत सिंह क्षेत्र के बड़े व्यवसायी व समाजसेवी बकाउल्ला, हाजी सैयद अबरार अहमद, अखलाद रईस, मोहम्मद शफी, डा.असद रईस, रोहित वर्मा, इंजीनियर जफर हाशमी, मुशीर अहमद अंसारी, हसीब शैख, अहमद रईस, फिरोज हसन साजू , डा. अनिकेत श्रीवास्तव, अब्दुल मलिक, अजहद रईस, अतीक अहमद, मास्टर रईस अहमद आदि उपस्थित रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles