कैसरगंज/बहराइच: समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बढ़ती हुई महंगाई पेट्रोल डीजल और रसोई गैस को लेकर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक रामतेज यादव के नेतृत्व में केसरगंज तहसील मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन कर उप जिला अधिकारी महेश कुमार कैथल को 7 सूत्री मांगों को लेकर सौंपा।

ज्ञापन पूर्व विधायक रामतेज यादव ने अपने संबोधन में कहा कि कैसरगंज बाजार में गल्ला मंडी की दुर्दशा गंदगी बहुत है। सड़क पर जलभराव जरवल टो की गंदगी के अंबार में गिरा हुआ है। फखरपुर गंदगी की बीमारी फैलती चली जा रही है। तुरंत सफाई व सुधार करवाए जाने की आवश्यकता है। कोरोना से लड़ने के लिए जो दिल्ली की सरकार और हिंदुस्तान के हैं सरकार ने कोशिश कर रहे हैं। उसके व्यापक सुधार की आवश्यकता है जिससे लोगों की जानें बच सकें।

इसी के साथ ही समाजवादी पार्टी के नेताओं कार्यकर्ताओं ने तहसील मुख्यालय के सामने गैस सिलेंडर को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन में बढ़ती हुई महंगाई गन्ने के मूल्य वह बाढ़ पीड़ितों को मुआवजे वह बांध बनवाने को लेकर चर्चा करते हुए महामहिम राज्यपाल के नाम उप जिला अधिकारी कैसरगंज महेश कुमार कैथल को सौंपा ज्ञापन।

इस मौके पर रामतेज यादव को विधायक कैसरगंज प्रदीप यादव ब्लॉक प्रमुख कैसरगंज सतीश एडवोकेट सुखदेव यादव, गुड़िया पाठक, समाजसेवी ब्लॉक अध्यक्ष शकील नदवी, फरीद अंसारी, लाल विक्रम, नसीब अहमद एडवोकेट पूर्व अध्यक्ष अधिवक्ता संघ, कैसरगंज गुफरान अली बरकाती सहित तमाम समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता व महिलाएं शामिल रही।