Sunday, November 28, 2021

कन्याकुमारी: मंदिर में कराया गया पादरियों का जबरदस्ती धर्मांतरण

- Advertisement -

कन्याकुमारी. कन्याकुमारी स्थित मंदिर में ईसाइ धर्मगुरुओं का जबरदस्ती धर्मांतरण कराने का मामला सामने आया है.

कन्याकुमारी के संधाईवलाई स्थित मुथारम्मन मंदिर में कुछ लोगों ने दो पादरियों का जबरदस्ती धर्म परिवर्तन कराने का प्रयास किया. मंदिर में मौजूद लोगों ने न सिर्फ पादरियों का धर्म परिवर्तन कराया. बल्कि पूरी घटना का वीडियो भी बनाया जो अब वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार, पीड़ित दोनों पादरियों को जबरन मंदिर में लाया गया. फिर जबरन उनका धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश भी की गई. यहीं इन दोनों पादरियों का जबरन धर्म परिवर्तन करा रहा शख्स लगातार भारत माता की जय के नारे भी लगाता सुनाई दे रहा है.

समाचार एजेंसी ‘एएनआई’ के हवाले से जारी इस वीडियो में साफ पता चल रहा है कि मंदिर परिसर में बैठे दो लोगों का कुछ लोगों द्वारा जबरन धर्म परिवर्तन कराया जा रहा है. वीडियो देखने पर मिल रहा है कि इन दोनों पादरियों को जमीन पर बैठाया गया है, जहां एक व्यक्ति कुछ मंत्रोच्चारण कर रहा है. इतना ही नहीं यह शख्स दोनों पादरियों के माथे पर भभूति, सिंदूर आदि लगाते हुए भी नजर आ रहा है. साथ ही मौजूद लोग बीच-बीच में भारत माता की जय के नारे भी लगा रहे हैं.

इस वीडियो के सामने आने के बाद यहां ईसाई संप्रदाय के लोगों में गुस्सा व्याप्त है. ईसाई संप्रदाय के लोग इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. बता दें कि कन्याकुमारी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता पोन राधाकृष्णन मौजूदा सांसद हैं और इस वक्त केंद्र में मंत्री भी हैं.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles