Friday, July 30, 2021

 

 

 

कोलकाता के दमदम रेलवे लाइन पर बम धमाका, 10 जिंदा बम बरामद

- Advertisement -
- Advertisement -

कोलकाता की दमदम छावनी रेलवे लाइन पर बम ब्लास्ट हुआ है. जिसमे एक व्यक्ति गंभीर रूप से ज़ख़्मी हो गया है. घायल हुआ व्यक्ति कूड़ा बीनने वाला बताया जा रहा है.

मौके पर 10 जिंदा बम भी बरामद हुए हैं. यह घटना उस समय हुई जब आज सुबह कूड़ा बीनने वाला एक युवक रेलवे लाइन के सहारे कूड़ा बीन रहा था. इस दौरान वहां धमाका हुआ और कूड़ा बीनने वाले व्यक्ति का एक हाथ उड़ गया.

इस दौरान रेल लाइन पर ट्रेनों का आवागमन रोक दिया गया, इससे ट्रेन से कोलकाता आने वाले लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा. ऐसी आशंका व्यक्त की गयी है कि किसी ट्रेन को उड़ाने के लिए ये बम यहां रखे गये होंगे.

पुलिस के अनुसार अभी इस मामले में अधिक जानकारी देना मुमकिन नहीं है. मौके पर जीआरपी और पुलिस के आला अधिकारी पहुँच चुके हैं. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है कि आखिर इतनी तादाद में ज़िंदा बम रेलवे ट्रेक के पास क्यों लाये गए थे और इसके पीछे कौन हो सकता है.

पुलिस का कहना है कि कचरा बीनने वाला बासुदेब बिस्वास (28) उस कनस्तर को खोलने की कोशिश कर रहा था. जिसके बाद ब्लास्ट हुआ. बिस्वास के दाहिने हाथ में छर्रे का घाव है. उसे आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल , कोलकाता में भर्ती कराया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles