Saturday, November 27, 2021

अच्छे दिन नहीं आने पर नाराज युवको ने BJP विधायक को पीटा

- Advertisement -

नई दिल्ली – दिल्ली के विश्वास नगर विधानसभा से भाजपा विधायक ओमप्रकाश शर्मा के साथ कुछ नोजवानों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अच्छे दिनों के वादे को लेकर किये गए सवाल पर जवाब नहीं देने पर मारपीट की.

हालाँकि विधायक ओपी शर्मा का आरोप है कि नशे में धुत 3 युवकों ने पुलिस की मौजूदगी में प्रीत विहार स्थित उनके निजी आवास में घुसकर उनके और उनके स्टाफ के साथ मारपीट की है. शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

वहीं आरोपियों का कहना है कि वह भाजपा विधायक से रोजगार पर सवाल कर रहे थे और अच्छे दिनों के बारे में पूछ रहे थे. जवाब न देने के कारण हम लोगो ने विधायक को मारा है.

युवको ने कहा, 2014 मे मोदी ने कहा था कि अच्छे दिन आयेगे कहा है अच्छे दिन ? कहा है हर साल दो करोड रोजगार कहा महंगाई कम हुई पेट्रोल डीजल कब सस्ता किया ? जब तक इन सवालो का जवाब नही मिल जायेगा वे भाजपा के लोगो को ऐसे ही मारते रहेगे.

बता दें कि 70 सदस्यों वाली दिल्ली विधानसभा में भाजपा के मात्र दो विधायक हैं, जबकि एक विधायक भाजपा के सहयोगी दल शिरोमणी अकाली दल का है. ओम प्रकाश भाजपा के विवादित नेताओ में से एक हैं. उन्होंने जेएनयू के कन्हैय्या प्रकरण के दौरान अदालत के सामने सड़क पर वाम नेता अमीक जामेई के साथ मार पीट की थी.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles