पुरे हिन्दुस्तान सहित दुनिया भर के दिलों पर हुकूमत करने वाले शहंशाह-ए-हिंद हजरत ख्वाजा गरीब नवाज (रह.) के दरबार में हाजिर होकर केन्द्रीय अल्पसंख्यक एवं संसदीय कार्य राज्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आज चादर पेश की.

सुलतान-ए-हिन्द के 805 वें उर्स के अवसर पर ये चादर पेश की गई. इस दौरान नकवी ने प्रधानमंत्री  मोदी का सद्भावना संदेश भी पढ़ा जिसमें मोदी ने ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती के 805वें वार्षिक उर्स के अवसर पर भारत तथा पूरे विश्व में उनके अनुयायियों को शुभकामना एवं बधाई दी.

प्रधानमंत्री ने अपने संदेश में कहा, ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती के वार्षिक उर्स के अवसर पर, विश्व-भर में उनके अनुयायियों को शुभकामनाएं और बधाईयां. ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती, भारत की महान आध्यात्मिक परंपरा के प्रतीक हैं. गरीब नवाज ने मानवता की सेवा का जो परिचय दिया, वह निश्चय ही आने वाली पीढिय़ों को प्रेरणा देता रहेगा। आने वाले वार्षिक उर्स के सफल आयोजन के लिए मेरी शुभकामनाएं.

इस दौरान मुख्तार अब्बास नकवी के साथ जितेंद्र सिंह भी मौजूद थे. पीएम मोदी की ओर से भेजी गई चादर को ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती के 805वें उर्स पर दरगाह के बुलंद दरवाजे पर चढ़ाया गया है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?