Saturday, July 24, 2021

 

 

 

कोरोना संकट के बीच तालाब से 500-2000 के नोटों की गड्डी मिलना बना रहस्य

- Advertisement -

मध्य प्रदेश के खंडवा में कोरोना संकट के बीच एक तालाब से 500-2000 के नोटों की गड्डी मिलना लोगों को सकते में डाल रहा है।

- Advertisement -

जानकारी के अनुसार, खंडवा जिले के एक गांव आरुद में सोमवार को जब मछली पकड़ने गए बच्चे ने तालाब में जाल फेंका तो मछली तो नहीं आई लेकिन पांच सौ और दो हजार के नोटों की गड्डी मिली। नोटो की गिनती करने पर कुल करीब 20 हजार रुपये की रकम पाई गई।

तालाब से नोटो की गड्डियाँ मिलने से ग्रामीण दहशत में है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पांच सौ और दो हज़ार के नोटों की गड्डी सैनिटाइज कर अपने कब्ज़े में ले ली। ये नोट तालाब के अलावा आसपास की झाड़ियों में भी बिखरे हुए थे। पुलिस ने अब मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामले में प्रशिक्षु डीएसपी और पंधाना थाना प्रभारी केतन एच अडलक ने बताया कि सुबह डायल 100 पर एक कॉल आया था कि एक अज्ञात वाहन से सुबह छह बजे कोई तालाब के पास पैसे फेंक कर चला गया है। वहां जाकर देखा कि पांच सौ और दो हजार रुपयों के कुछ जले हुए नोट हैं। नोटों को सैनिटाइज करके थाने लाया गया है। गांव वालों से पूछताछ कर मामले की तफ्तीश की जा रही है।

वहीं उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में भी मछुआरों की जाल में मछली की जगह बजाज प्लैटिना बाइक फंस कर आई। खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उस बाइक को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस अब जांच कर रही है कि आखिरकार नदी में बाइक किसी ने फेंकी थी या फिर कोई हादसा हुआ था?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles