muni

मुजफ्फरनगर के खतौली कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले जैन धर्मगुरु नयन सागर पर एक युवती के अपहरण का आरोप लगा है। इस सबंध में उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में जैन मुनि युवती के कमरे में जाते हुए नजर आ रहे हैं। फिर युवती संदिग्ध हालात में गायब हो गई।

खतौली कोतवाली क्षेत्र में जैन समाज के धर्मगुरु नयन सागर पर खतौली कस्बा निवासी सुनील कुमार जैन ने अपनी 26 वर्षीय बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाने (अपहरण) का मुकदमा हरिद्वार जनपद के बहादराबाद थाने में दर्ज कराया है।अपहृत युवती हरिद्वार के बहादराबाद क्षेत्र के कॉलेज से एमटेक कर रही है।

हरिद्वार पुलिस ने नयन सागर के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन पुलिस अभी तक न तो लड़की को बरामद कर पाई है और न ही आरोपी को गिरफ्तार कर पाई है। दूसरी और जैन समाज की मीटिंग दिल्ली में आयोजित की गई। जिसमें बाकायदा एक लेटर जारी कर नयन सागर जी महाराज के कृत्य पर उन्हें कपड़े पहनाकर सजा देने का निर्णय लिया गया है।

हालांकि नयन सागर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया है. उन्होंने कहा कि यह वीडियो 23 जून का है, उन लोगों ने यह वीडियो तभी वायरल क्यों नहीं किया? 35 दिन बाद वायरल क्यों किया? मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। मुझे 48 घंटों का समय दिया जाए तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। मैं दो अगस्त से उपवासपूर्वक साधना को प्रारम्भ करूंगा।

थाना प्रभारी मनोहर सिंह भंडारी ने बताया कि खतौली निवासी छात्रा के पिता ने बताया कि वे अपनी बेटी से मिलने कॉलेज आए थे, लेकिन कॉलेज से लापता बताई गई।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें