मुजफ्फरनगर: मदरसे में लगी आग, कई छात्र झुलसे, हालत गंभीर

11:26 am Published by:-Hindi News

मुजफ्फरनगर में कोतवाली क्षेत्र के गांव सुजडू स्थित एक मदरसे में गुरुवार देर रात मोमबत्ती से आग लगने के कारण बड़ा हादसा पेश आया है। इस घटना में करीब 15 छात्र झुलस गए, जिनमें 11 की हालत नाजुक बताई जा रही है। जिनमे चार लड़किया शामिल हैं।

हादसा मदरसा, इस्लामिया अशरफ उल मदारिस में पेश आया है। बताया जा रहा है कि गुरुवार रात तूफान व बारिश के कारण इलाके की बिजली गुल थी। मदरसे के एक कमरे में कुछ छात्रों ने फ्रिज पर मोमबत्ती जलाकर रखी थी। मोमबत्ती के पास ही कापी रखी थी। मोमबत्ती जलते हुए खत्म हुई तो पास में रखी कापी और फ्रिज में आग पकड़ ली।

madarsa ncert syllabus 1509353921

आग इतनी तेजी से फैली कि फ्रिज धमाके के साथ फट गया। आग, धमाके और धुएं से मदरसे के छात्रों में अफरातफरी और भगदड़ मच गई। आसपास के लोग भी दौड़ पड़े। आग की चपेट में आकर करीब एक दर्जन छात्र झुलस गए। आसपास के लोगों ने आग में फंसे छात्रों को निकाला और जिला अस्पताल भिजवाया।

झुलसने वालों में 10 लड़के और चार लड़किया हैं। आसिफ (13), समीर (14), अजीम (12), इंतजार, सोनम (12), मुस्कान (13), रेहान (7), शाहजमा (11), मुदस्सिर सहित 11 को मेरठ रेफर किया गया।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें