Saturday, September 18, 2021

 

 

 

हिंदूवादी नेता की बेटी से मुस्लिम युवक ने की शादी, हिंदू ब्रिगेड का लव जिहाद का आरोप

- Advertisement -
nikah
मेंगलुरु:कर्नाटक के मेंगलुरु शहर में एक हिन्दूवादी नेता की बेटी ने सात महीने पहले मुस्लिम युवक से शादी की थी. जिसे अब भगवा संगठनों ने लव जिहाद का रूप देकर हंगामा मचाना शुरू कर दिया है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार, कसरगोडु इलाके में हिंदूवादी संगठन के नेता की बेटी फेसबुक के जरिए 5 साल पहले मोहम्मद इकबाल चौधरी नाम के एक युवक के संपर्क में आई थी. दोनों ने 15 जून 2017 को लड़की के साथ कानून के मुताबिक शादी कर ली थी.
लेकिन अब लड़की के परिजन ने उसे मुंबई में खोजकर वापस मेंगलुरु ले गए. इस मामले में इकबाल ने अब लड़की के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई है. इकबाल ने शिकायत दर्ज कराते हुए अपने ससुराल वालों पर दूसरे धर्म की वजह से शादी का विरोध करने का आरोप भी लगाया.
हालांकि लड़की ने अपने हलफनामे में कहा है, ‘मैं मुंबई से अपने घर अपनी इच्छा से आई हूं। अब मैं अपने माता-पिता के साथ प्रसन्नता से रह रही हूं.’ इकबाल की शिकायत के आधार पर मुंबई पुलिस की टीम छानबीन के लिए मेंगलुरु शहर पहुंच चुकी है.
इस मामले को भगवा संगठनों ने लव जिहाद का रूप देकर बवाल काटना शुरू कर दिया है. रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के दौरे के वक्त इसको लेकर एक ज्ञापन भी सौंपा गया.
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles