akib

akib

उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में भगवा संगठनों के कार्यकर्ताओं द्वारा एक मुस्लिम युवक को पीटे जाने का मामला प्रकाश में आया है. युवक अपनी हिन्दू महिला दोस्त से मिलने उसके घर गया था. इस दौरान उसके साथ मारपीट की गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार,  आकिब काजी नाम का यह युवक अपने साथ मोबाइल स्टोर में काम करने वाली हिन्दू लड़की के घर गया था. दोनों ही अच्छे दोस्त बताए जा रहे है. ऐसे में शुक्रवार की सुबह को जब वह उसे काम के लिए घर लेने गया तो उसके परिवार ने उसे इंतजार करने के लिए कहा क्योंकि वह तैयार हो रही थी.

इस बीच मोहल्ले के कुछ युवकों, जिनमें बंजरंग दल के लोग भी शामिल थे, ने युवक की पिटाई की और उसके बाइक में आग लगा दी. लड़के के साथ मारपीट ऐसी स्थिति में की गई जबकि लड़की के परिवार को उनकी दोस्ती के साथ कोई समस्या नहीं थी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को भीड़ से छुड़ाया. मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है. मुजफ्फरनगर एसपी (शहर) ओमवीर सिंह ने बताया कि दो आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है. अन्य अभियुक्त जल्द ही हमारी हिरासत में होंगे.

“एक दर्जन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी आईपीसी की धारा 147, 149, 354-ए और पीओसीएसओ अधिनियम के तहत दर्ज की गई है. सिविल लाइंस पुलिस थाना प्रभारी डी के त्यागी के अनुसार, घटना के समय घर में एक नाबालिग लड़की थी और उस पर भी हमला किया गया.

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि आकीब लड़की के माता-पिता के साथ चाय पी रहा था, लेकिन कुछ युवको ने अचानक घर में घुसकर उन्हें मारना शुरू कर दिया. हालांकि वह किसी तरह वह भागने में कामयाब रहा और खुद को एक कमरे के अंदर बंद कर लिया और फिर पुलिस को बुलाया. जब लड़की के परिवार ने हमलावरों को रोकने की कोशिश की तो उन्हें भी मारा गया.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें