अलवर में मुस्लिम युवक की लिंचिंग, लोहे के एंगल से बांधकर की गई….

6:44 pm Published by:-Hindi News

मॉब लिंचिंग के खिलाफ कानून बनाकर अपनी पीठ थपथपाने वाली गहलोत सरकार मॉब लिंचिंग के मामलों को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। अलवर में एक बार फिर से मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है।

जिले के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र के मुसखेड़ा गांव में शनिवार को देर रात एक मुस्लिम युवक की कथित चोरी के आरोप में रस्सी से बांधकर जमकर पिटाई की गई। इस पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

पुलिस ने अब तक कोई मामला दर्ज नहीं किया है। थानाधिकारी किशनगढ़बास मोहन सिंह गुर्जर ने बताया कि मुसखेड़ा गांव ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए युवक ने पूछताछ में अपना नाम मुबारिक खान बताया है।

पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों ने किशनगढ़बास थानें में युवक के पकड़े जाने की सूचना दी। इसके बाद युवक मुबारिक को किशनगढ़बास पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने युवक को थाने लाकर की पूछताछ की तो उसने बताया कि वह गांव में अपने रिस्तेदार के यहां गया था।

इस मामले में अभी तक ग्रामीणों की ओर से कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है। पीड़ित युवक ने भी किसी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं करवाया है। पीड़ित युवक के बयान के आधार पर भी पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है।

Loading...