Friday, September 17, 2021

 

 

 

त्रिपुरा में मवेशी चोरी के संदेह में मुस्लिम युवक की पीट-पीट कर हत्या

- Advertisement -
- Advertisement -

अगरतला: त्रिपुरा के सिपाहिजला जिले में मवेशी चोरी के संदेह में मुस्लिम युवक का मॉब लिंचिंग मामला सामने आया है। भारत-बांग्लादेश सीमा के पास सोनमूरा के गोरुरबंद इलाके में मतीन मिया की भीड़ ने बुरी तरह पिटाई की, जिसके बाद अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

सोनमूरा के उप-संभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) सौविक डे ने बताया कि गोरुरबंद इलाके में रविवार को सुबह मतीन मिया को दो गायों के साथ पकड़ा गया था। उन्होंने कहा, ‘‘ग्रामीणों के एक समूह ने उसे दो गायों के साथ पकड़ा और शोर मचाया, जिसके बाद अन्य ग्रामीणों ने उनके साथ मिलकर उसे बुरी तरह पीटा।

cow 644x362

अधिकारी ने बताया, ‘‘उसे मेलाघर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।’’ डे ने बताया कि मतीन के 60 वर्षीय पिता शफीक मिया ने दो लोगों के खिलाफ सोनमूरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है जिसमें उसके बेटे की हत्या का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने इसके आधार पर एक प्राथमिकी दर्ज की है।

उन्होंने बताया कि तपन भौमिक नामक एक व्यक्ति ने उनके घर से मवेशी चोरी का आरोप लगाते हुए एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसके आधार पर भी एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच चल रही हैं और अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles