मध्यप्रदेश: गौरक्षा के नाम पर मुस्लिम जोड़े की पिटाई, जबरन लगवाए जय श्रीराम के नारे

6:31 pm Published by:-Hindi News

केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भारी जनादेश की वापसी के साथ ही भगवा गुंडों की गुंडागर्दी फिर से शुरू हो चुकी है।ताजा मामला मध्य प्रदेश के सिवनी का है। जहां गौरक्षा के नाम पर कुछ लोगों ने मुस्लिम जोड़े को बंधक बनाकर उनकी बड़ी ही बेरहमी से पिटाई की। यही नहीं मुस्लिम युवक के साथ मौजूद महिला को चप्‍पलों से पीटा और उससे जय श्रीराम के नारे लगवाए।

इस घटना का विडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। पुलिस ने दावा किया है कि सभी पांच आरोपियों को अरेस्‍ट कर लिया है। पुलिस ने बताया कि शुभम को फरवरी में ही जिला बदर कर दिया गया था। उसके खिलाफ पहले भी गोमांस के शक में पिटाई के मामलों में उसका नाम आ चुका है।

बताया जा रहा है कि ये सभी आरोपी श्रीराम सेना के सदस्‍य हैं। पिटाई के दौरान बड़ी संख्‍या में लोग वहां खड़े थे लेकिन किसी ने मुस्लिम ड्राइवर की मदद नहीं की। इन लोगों को जबरन ऑटो से उतारा गया। पहले उन लोगों से घंटो पूछताछ की गई और उसका वीडियो बनाया गया। फिर उस युवक को पेड़ बाँध दिया गया। फिर उस पर लाठी-डंडे बरसाने लगे। एक के बाद एक डंडे से ताबड़तोड़ वार होते रहे।

युवक चिल्लाता रहा, गिड़गिड़ाता रहा, रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन इन जल्लादों का दिल कहां पसीजने वाला था, ये जानवरों की तरह उसे पीटते रहे, पीटते रहे और बस पीटते रहे। वीडियो सामने आने के बाद AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। ओवैसी ने ट्वीट कर कहा है कि, एक नए भारत में इस तरह से मोदी मतदाताओं द्वारा बनाए गए विजिलेंट मुसलमानों का इलाज कर रहे हैं।

Loading...