Friday, July 30, 2021

 

 

 

‘मुस्लिम स्टूडेंट्स आर्गेनाइजेशन ऑफ़ इंडिया’ की दिल्ली राज्य कमेटी का गठन

- Advertisement -
- Advertisement -

msode

नई दिल्ली, मुस्लिम स्टूडेंट्स ऑर्गनाइजेशन ऑफ इंडिया की दिल्ली राज्य कमेटी का गठन आज किया गया। इस मौके पर शब्बीर कादरी को अध्यक्ष साक़िब बरकाती को महासचिव, अहसन चौधरी को कोषाध्यक्ष, सैयद तबरेज़ अली हाशमी को उपाध्यक्ष, मोहम्मद मुमताज़ को संयुक्त सचिव मोहम्मद अनस को संयुक्त सचिव, नौशाद रिजवी संयुक्त सचिव आमिर अहमद,अज़हरुद्दीन को कार्यकारी सदस्य चुना गया वहीं सलाहकार बोर्ड में मौलाना मोहम्मद ज़फरुद्दीन बरकाती, वसीमुद्दीन बरकाती, मोहम्मद अकरम कादरी, मुहम्मद काशिफ, हुसैन कादरी को शामिल किया गया।

इस अवसर पर संबोधित करते हुए मोहम्मद शुजात कादरी ने कहा कि छात्र कौम के भविष्य होते हैं उन्हें निखारने उनके छिपे क्षमताओं को उजागर करना कौम के ज़िम्मेदारों का काम है.

उन्होंने कहा कि मुस्लिम स्टूडेंट्स ऑर्गनाइजेशन ऑफ इंडिया हमेशा मुस्लिम नौजवानों व छात्रों के तरक्की के लिए प्रयासरत रही है और उनके भविष्य को संवारने के लिए पूरे देश में काम कर रही है।

उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि हमारी जिम्मेदारी है कि हम युवाओं और छात्रों को सही दिशा दिखाएँ उन्हें आधुनिक शिक्षा के साथ धार्मिक और आध्यात्मिक शिक्षा की ओर भी आकर्षित करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles