मुसलमानों पर हो रहे जा’नलेवा हम’ले, मुस्लिम अधिकारी बदलना चाहता है अपना नाम

10:19 am Published by:-Hindi News

देश में मुस्लिमों पर हो रहे जानेलवा हमलों से घबराकर मध्यप्रदेश राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी नियाज खान अपना नाम बदलना चाहते हैं। उन्होंने ट्विटर के जरिए अपनी ये मंशा जाहिर की है।

उन्होंने शनिवार को ट्विटर पर लिखा कि वह अपनी नई किताब के लिए अपना नया नाम ढूंढ रहे हैं, जिससे वह अपने मुस्लिम होने की पहचान छुपा सकें और नफरत की तलवार से खुद को बचा सकें। उन्होंने कहा कि मेरा नया नाम मुझे हिंसक भीड़ से बचाएगा।

उन्होने कहा, अगर मेरे पास टोपी, कुर्ता और दाढ़ी नहीं होगी तो मैं भीड़ को अपना नकली नाम बताकर आसानी से बच जाऊंगा। हालांकि, मेरे भाई ने अगर पारंपरिक कपड़े पहने हों तो वह बहुत ही खतरनाक स्थिति में है। क्योंकि कोई भी संस्था हमें बचाने में सक्षम नहीं है, इसलिए बेहतर होगा कि हम अपना नाम बदल लें।

नियाज खान ने बॉलीवुड के मुस्लिम अभिनेताओं को भी सलाह दी है कि वह अपना नाम बदल लें। नियाज खान ने लिखा, उनके समुदाय से जुड़े बॉलीवुड एक्टर भी अपनी फिल्मों को बचाने के लिए नाम बदल लें। अब तो टॉप स्टार्स की भी फिल्में फ्लॉप होने लगी हैं उन्हें इसका मतलब समझना चाहिए।

इससे पहले नियाज खान अपने वरिष्ठ अधिकारी के दुव्र्यवहार को लेकर पोस्ट कर चुके हैं। उन्होंने लिखा था कि खान सरनेम के कारण उनके साथ ये व्यवहार होता है। 1 साल की नौकरी में उनके १९ बार ट्रांसफर हुए हैं। नियाज अबू सलेम और मोनिका बेदी की प्रेम कहानी पर लिखे उपन्यास लव स्टोरी के दफन राज के कारण भी चर्चा में आए। उन्होंने अबू सलेम के साथ जेल में रहने की अनुमति मांगी थी।

Loading...