Thursday, December 9, 2021

असम: इकलौते मुस्लिम विधायक को मिली भाजपा छोड़ने की धमकी

- Advertisement -

असम में बीजेपी के इकलौते मुस्लिम विधायक अमीनुल हक लश्‍कर को पार्टी छोडने की धमकी मिली है। अन्यथा उन्हे जाने से मारने की धमकियां दी गई। उनसे कहा जा रहा है कि अगर वो पार्टी नहीं छोड़ेंगे तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा।

कछार के सोनाई से विधायक अमीनुल को ‘सेव सिक्योर एंड डेवलपेमेंट प्रोटेक्शन फोर्स ऑफ मुस्लिम, बराक वैली जोन’ की और से कथित तौर पर एक चिट्ठी मिली। जिसमे उन्हे 15 दिन के अंदर भाजपा छोड़ देंने की चेतावनी दी गई। पत्र में दो गोलियां भी मिली हैं।

सिलचर पुलिस स्टेशन के इंचार्ज इंद्रजीत चक्रवतर्ती ने बताया कि भाजपा विधायक को धमकी भरी चिट्ठी भेजने के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी के धारा 153A (धर्म , जाति आदि के आधार पर वि भिन्न समुदायों के बीच दुश्मनी बढ़ाना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत केस दर्ज किया गया है।

bjpp12

चिट्ठी मे में आरोप लगाया है कि उन्‍होंने मई महीने में बराक वैली में नागरिकता(संशोधन) बिल 2016 का विरोध नहीं किया। विधायक ने आरोप लगाया कि संभव है कि यह खत अवैध व्‍यापार के सिंडिकेट या भूमाफिया की ओर से भेजा गया हो।

विधायक का कहना है कि चूंकि वह इसके खिलाफ लड़ रहे हैं इसलिए हो सकता है कि यह चिट्ठी उन लोगों ने भेजी हो। विधायक ने मामले में स्वतंत्र जांच की मांग की है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles